राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह ने अपने ही सरकार के प्रशासन पर उठाया सवाल, भ्रष्ट है DM-SP

राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह ने अपने ही सरकार के प्रशासन पर उठाया सवाल,  भ्रष्ट है DM-SP

पटना डेस्क : बिहार की राजनीति में कब क्या बयान आ जाए, और कब कौन क्या बोल जाए. कुछ नहीं कहा जा सकता है. ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है, आरजेडी के विधायक के तरफ से. डेहरी से राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह ने अपने ही सरकार के भ्रष्ट अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए. उनका कहना है कि, डीएम एसपी बिना घूस के काम नहीं करते. उनको जब तक चढ़ावा नहीं दिया जाता. वह किसी का काम नहीं करते हैं. राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह ने अपने ट्विटर पर पोस्ट किया कि, रोहतास जिला के भ्रष्टाचार का जड़ वहां के एसपी हैं. 


दरअसल, रोहतास जिला सोन नदी के किनारे मिलने वाले बालू के अवैध कारोबार के लिए कुख्यात रहा है. यहां पहले भी आर्थिक अपराध इकाई के कई अधिकारियों के कार्यशैली को लेकर जांच चल रही है. साथ ही पूर्व के कई तत्कालीन एसडीएम एसडीपीओ पर गाज गिर चुका है. इसी वजह से कई अधिकारी रडार पर भी हैं. ऐसे में एक तरफ सत्तापक्ष के विधायक द्वारा डीएम और एसपी पर भ्रष्टाचार में संलिप्त होने का आरोप लगा है. जो सोशल मीडिया पर इस पोस्ट के बाद चर्चा के बाजार को गर्म कर दिया है.   

डेहरी से पहली बार राष्ट्रीय जनता दल के टिकट से विधायक चुने गये फतेह बहादुर सिंह ने मंगलवार को ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया कि, रोहतास जिला के डीएम और एसपी के संरक्षण में धड़ल्ले से अवैध कारोबार चल रहा है. विधायक फतेह बहादुर सिंह ने अपने पोस्ट का स्क्रीनशॉट लेकर फेसबुक पर डाल दिया. जिसके बाद लोगों ने इस पोस्ट को वायरल कर दिया. लोगों ने इसे काफी लाइक और कमेंट किया. 

वहीं, रोहतास के SP विनीत कुमार ने सोशल मीडिया के अपवाहों से सतर्क रहने की नसीहत दी. पत्रकारों को संबोधित करते हुए संदेश लिखा कि, सोशल मीडिया पर चल रहे भ्रामक संदेशों, अफवाहों से सतर्क रहें.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक