कोइलवर सोन नदी से ट्रक ड्राइवर का मिला शव, परिजनों का बड़ा आरोप कहा भोजपुर माइनिंग अधिकारियों के इशारे पर सिपाहियों ने पीट कर मार डाला

कोइलवर सोन नदी से ट्रक ड्राइवर का मिला शव, परिजनों का बड़ा आरोप कहा भोजपुर माइनिंग अधिकारियों के  इशारे पर  सिपाहियों ने पीट कर मार डाला

पटना डेस्क : भोजपुर के कोइलवर स्थित सोन नदी से स्थानीय लोगो ने एक शव निकाला, बताया जा रहा है कि शव विक्रम थाना क्षेत्र के नगहर टोला गांव निवासी यमुना यादव के 33 साल के बेटे पिंटू यादव की है। शव बरामद होते हीं कोइलवर न्यू सिक्स लेन पुल पर स्थानीय ग्रामीण सहित मृतक के परिजन जमकर हंगामा करने लगे। उनका आरोप है कि माइनिंग के अधिकारियों के इशारे पर उनके सिपाहियों ने बेरहमी से पिटाई की जिससे पिंटू यादव बेहोश हो गया जिसको मरा हुआ समझ कर शव को ठिकाने लगाने की नियत से पुल से सोन नदी में फेक दिया गया। मंगलवार सुबह 5 बजे उसका शव सोन नदी से मिला है।

 

वहीं पुलिस का कहना है कि माइनिंग टीम की चेकिंग के दौरान युवक रॉन्ग साइड से ट्रक ले जा रहा था। जब उसे रोका गया तो वह भागने के दौरान पुल से नीचे गिर गया। जिसके कारण उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान पटना के विक्रम थाना क्षेत्र के नगहर टोला गांव निवासी यमुना यादव के 33 साल के बेटे पिंटू यादव के रूप में की गई है। वह पेशे से ट्रक ड्राइवर है।

 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि युवक सोमवार रात पटना बालू घाट से ट्रक पर बालू लोड कर मधुबनी के लिए जा रहा था। तभी कोईलवर सिक्स लेन पुल पर माइनिंग विभाग की टीम चेकिंग कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने रॉन्ग साइड से जा रही उसकी ट्रक को रोकवाना चाहा। जैसे ही टीम ने उसे पकड़ने की कोशिश की वह भागने लगा। युवक ट्रक से उतर कर पुल के डिवाइडर पर चढ़कर दूसरी ओर भागने के लिए कूदा। इसी दौरान वह सोन नदी में जा गिरा और डूब गया। मौत का कारण चाहे जो भी हो पिंटू यादव के परिवार में कोहराम मचा है। बताया जा रहा है कि पिंटू के छोटे-छोटे बच्चे हैं बड़ा सवाल है कि अब उनका परवरिश कैसे होगा? पिंटू के परिजन सरकार से न्याय का गुहार लगा रहे हैं।

रिपोर्ट : कुमार कौशिक