बिहार में वज्रपात की चपेट में, पति-पत्नी समेत 3 लोगों की मौत

बिहार में वज्रपात की चपेट में, पति-पत्नी समेत 3 लोगों की मौत

पटना डेस्क : बिहार में मानसून की दस्तक के साथ बरसात की शुरुआत हो चुकी है. इस शुरुआत से कई लोगों की मौत का भी सिलसिला शुरू हो चुका है. मौसम विभाग की तरफ से जारी अलर्ट के बावजूद बारिश के दौरान लोग सतर्कता नहीं बरत रहे. जिसके कारण से वह मौत के शिकार बन रहे हैं. 

दरअसल, जमुई में आसमानी बिजली के चलते पति-पत्नी समेत 3 लोगों की मौत हो चुकी है. पहली घटना सदर थाना क्षेत्र के हरला गांव की है. जहां गुरुवार की देर शाम खेत में काम करने के दौरान आसमानी बिजली की चपेट में आने से पति-पत्नी की मौत हो गई. वहीं दूसरी घटना चकाई प्रखंड क्षेत्र की है. जहां वज्रपात की चपेट में एक व्यक्ति की मौत हो गई. 

बताया जा रहा है कि, हरला गांव निवासी केवल मंडल अपनी पत्नी कुसुम देवी के साथ गुरुवार की शाम कुछ काम कर रहे थे. तभी अचानक बारिश शुरू हो गई. बारिश के दौरान वज्रपात हुआ और दोनों पति-पत्नी इसकी चपेट में आ गए और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. उधर, गुरुवार की शाम ही चकाई प्रखंड क्षेत्र में भी वज्रपात की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आप सबसे देसवा न्यूज़ भी अपील करता है कि, आप लोग भी सुरक्षित रहें और सतर्क रहें.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक