कटिहार में कर्ज नहीं चुकाने पर महिला को उतारा मौत के घाट, चार आरोपी पुलिस गिरफ्त में

कटिहार में कर्ज नहीं चुकाने पर महिला को उतारा मौत के घाट, चार आरोपी पुलिस गिरफ्त में

KATIHAR : कर्ज भी क्या चीज है. समय पर मिल जाये तो आपका सब काम हो जाता है और वही कर्ज समय पर नहीं चुकाये तो आपके मौत की वजह बन जाती है. जी हां, ऐसा कुछ हुआ है, बिहार के कटिहार में. जहां समय पर कर्ज नहीं चुकाने पर एक महिला को मौत के घाट उतार दिया गया है.

 

ये घटना कटिहार के फलका थाना के गिरियामा गांव की है. जहां कर्ज का पैसा नहीं लौटाने पर बदमाशों ने एक महिला की पीट-पीटकर जान ले ली. मृतक महिला की पहचान अंजनी कुमारी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि, अंजनी कुमारी ने गांव के ही गोपाल साह की पत्नी अनीता से 40 हजार रुपए 40 प्रतिशत के सूद पर कर्ज के तौर पर लिया था. धीरे धीरे कर के अंजनी ने करीब 20 हजार रुपए लौटा दिए थे.

 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, अंजनी ने पैसे लौटाने के लिए आरोपियों से वक्त मांगा. लेकिन आरोपी तैयार नहीं थे. इसी दौरान आरोपी अंजनी का मोबाइल छीनने लगे और जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी और पीट-पीटकर उसे लहूलुहान कर दिया. परिजनों ने आनन-फानन में अंजनी को अस्पताल लेकर गए. जहां डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए अंजनी पूर्णिया सदर अस्पताल रेफर कर दिया. हालत में सुधार नहीं होने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. हायर सेंटर जाने के दौरान अंजलि ने दम तोड़ दिया. इसके बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस को जैसे ही इस घटना की जानकारी हुई पुलिस कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, और पूछताछ कर रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU