सहरसा में सुबह-सुबह सदर अस्पताल में युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल 

सहरसा में सुबह-सुबह सदर अस्पताल में युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल 

SAHARSA : बिहार में अपराधी इतने बेखौफ हो चुके हैं कि, उनमें कानून का जरा सभी खौफ नहीं दिख रहा है. इसी का नतीजा है कि बिहार में अपराधी किसी की भी हत्या कहीं भी कर देते है. ताजा मामला बिहार के सहरसा से सामने आया है. जहां सदर अस्पताल के परिसर में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इसके बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया सब का रो-रोकर बुरा हाल है.

 

इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. मृत्यु युवक की पहचान 25 वर्षीय ऋषभ मलिक के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि ऋषभ मलिक सदर अस्पताल में सफाईकर्मी का काम करता था. रोज की तरह आज भी वो सुबह 5 बजे सदर अस्पताल पहुंचकर सफाई का काम कर रहा था. जैसे ही वह ओपीडी के पास पहुंचा पहले से घात लगाए अपराधियों ने उसके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. फायरिंग की आवाज सुनकर जब तक स्थानीय लोग वहां पहुंचे तब तक अपराधी फरार हो चुके थे. ऋषभ मलिक के सीने में गोली मारी गई थी. जिसके वजह उसकी मौत मौके पर ही हो गई.

 


इस घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस फौरन की घटनास्थल पर पहुंची और घटनास्थल से हत्या में इस्तेमाल किया गया पिस्टल, एक खोखा और मृतक का मोबाइल बरामद किया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो पाया है की हत्या किस वजह से की गई है. फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की पड़ताल में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि, जल्द ही आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

REPORT - KUMAR DEVANSHU