बेगूसराय पुलिस की बड़ी कामयाबी, पीपी ज्वेलर्स लूटकांड का किया खुलासा

बेगूसराय पुलिस की बड़ी कामयाबी, पीपी ज्वेलर्स लूटकांड का किया खुलासा

BEGUSARAI : बेगूसराय पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की है. बीते 21 अक्टूबर 2024 को बेगूसराय के पीपी ज्वेलर्स में लुटेरों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था. इस मामले को बेगूसराय पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस लूटकांड का खुलासा कर दिया है. यह घटना बेगूसराय के नगर थाना के पटेल चौक स्थित पीपी ज्वेलर्स में हुई थी. बेगूसराय पुलिस ने पहले से ही दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था और उनकी निशानदेही पर पुलिस ने बाकी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस लूटकांड के दौरान दुकान के कर्मियों ने दो बदमाशों को हथियार के साथ पकड़ लिया था.

 

वही, बेगूसराय के एसपी मनीष ने बताया कि, 6 की संख्या में पीपी ज्वेलर्स में अपराधियों ने हथियार के बल पर लूट की घटना को जान दिया था. मौके वारदात से दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया था. बाकी अपराधियों को भी आज हिरासत में ले लिया गया है. पकड़े गए आरोपियों की पहचान बेगूसराय जिला अभिषेक कुमार उर्फ चंदन झा, संजय कुमार झा उर्फ सोनू, आनंद भारती, और छोटू कुंवर उर्फ छोटेलाल कुंवर वही, दरभंगा जिला के सौरभ कुमार झा और मुजफ्फरपुर जिला के शम्मी कपूर के रूप में हुई है.

 

अपराधियों के पास से 2 देसी पिस्टल,12 जिंदा कारतूस, 5 मोबाइल, 1 देसी कट्टा, 2 बाइक, 1 चाकू, 1 खोखा,1 पलेट,1 डायरी को पुलिस ने बरामद किया है. बेगूसराय पुलिस इस लूटकांड में शामिल और अभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU