राज्यपाल से मिलने पहुंचे CM नीतीश, कयासों का दौर शुरू

राज्यपाल से मिलने पहुंचे CM नीतीश, कयासों का दौर शुरू

PATNA : बिहार के राजनीति में ऐसे ही घमासान चल रहा है और इसी बीच सीएम नीतीश आज अपने करीबी मंत्री के साथ बिहार के राज्यपाल से मिलने पहुंचे. इसके बाद सियासी गलियारों में प्रयासों का दौर शुरू हो गया है. ऐसा कहा जा रहा है कि, नीतीश कुमार एक बार फिर से अपना गठबंधन बदल सकते हैं. आज बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अचानक राजपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर से मिलने राजभान पहुंच गए.

 

नीतीश कुमार के राज्यपाल से मिलने का क्या उद्देश्य है यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. सीएम के साथ उनके कैबिनेट के मंत्री और बेहद गरीबी माने जाने वाले विजय चौधरी भी साथ हैं. पिछले कुछ दिनों से यह चर्चा है कि, नीतीश बीजेपी के साथ जा सकते हैं और उनके अचानक आज इस तरह की से राज्यपाल से मुलाकात कई सवाल खड़े कर रहे हैं.

 

हालांकि, इससे पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा था कि, ऐसी कोई बात नहीं है. सब कुछ सही है हम लोग एक साथ चुनाव लड़ेंगे. लेकिन अभी हाल में ही राजद के मंत्री के विभाग बदलने के बाद उनके ही एक करीबी मंत्री ने यह भी कहा था कि, कुछ हिसाब किताब आप लोग भी लगाइए और इस बीच नीतीश कुमार मुख्यमंत्री आज राज्यपाल से मिलने राज भवन पहुंचे हैं तो बिहार की सियासी चर्चा और भी गर्म हो गया है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU