मुजफ्फरपुर में एक रेस्टोरेंट पर 20 सेकेंड में 20 राउंड से अधिक फायरिंग, इलाके में दहशत

मुजफ्फरपुर में एक रेस्टोरेंट पर 20 सेकेंड में 20 राउंड से अधिक फायरिंग, इलाके में दहशत

मुजफ्फरपुर : बिहार में इन दिनों क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. शायद ही कोई ऐसा दिन बीत रहा हो, जिस दिन बिहार में हत्या की वारदात नहीं हो रही हो. बढ़ते अपराध से पूरा बिहार दहशत में है. वही सूबे के मुखिया मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बढ़ते अपराध पर दूसरे राज्यों की तुलना कर यह बता रहे हैं कि, बिहार में क्राइम कम है. लेकिन जिस तरीके से बिहार में हत्या का दौर चल रहा है. यह बहुत ही डराने वाली बात है. अभी हाल में मुजफ्फरपुर में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या की गई थी. अभी मुजफ्फरपुर जिला उस ट्रिपल मर्डर से बाहर ही नहीं निकला था कि, शनिवार को मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने एक रेस्टोरेंट पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर पूरे जिला में दहशत फैला दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार वारदात, मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर रेवा रोड फारदो के पास स्थिति रेस्टोरेंट की है. जहां एक रेस्टोरेंट पर 20 सेकेंड में 20 राउंड से अधिक फायरिंग की. रेस्टोरेंट में 5 साल की बच्ची के बर्थडे की पार्टी चल रही थी. 50 से अधिक लोग खाना खा रहे थे. घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गयी है.

इस मामले में सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि, हम लोग को गोली चलने की सूचना मिली थी. 10 मिनट के अंदर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. एक रेस्टोरेंट पर 10 राउंड से अधिक फायरिंग की गई है. प्रारंभिक रूप से ऐसा लग रहा है कि, डराने के लिए इस घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस के द्वारा सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है जल्द ही घटना में शामिल बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस घटना में चार लोग शामिल थे. अपराधी दो बाइक से आए थे. एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक