पशुपति पारस ने किया एलान हाजीपुर से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, टेंशन में NDA

पशुपति पारस ने किया एलान हाजीपुर से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, टेंशन में NDA

PATNA : अभी लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार की राजनीती में खुब गहमागहमी देखने को मिल रहा है. हर पार्टी अपनी उम्मीदवारी दिखा रहा है. इसी बीच राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस ने संसदीय दल की बैठक की. बैठक में पार्टी नेताओं से विचार विमर्श करने के बाद पारस ने बड़ा एलान करते हुए कहा है कि, वे और उनके सांसद उसी सीट से चुनाव लड़ेंगे, जिस सीट से वे जीतकर पार्लियामेंट में पहुंचे हैं.

 

आज राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी की संसदीय दल की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए, राष्ट्रीय लोजपा के अध्यक्ष और एनडीए सरकार में मंत्री पशुपति पारस ने कहा कि, अप्रैल और मई महीने में लोकसभा का चुनाव होने जा रहा है. एक-दो दिन के अंदर चुनाव की तारीखों का भी एलान कर दिया जाएगा. 2014 से लेकर अभी तक हम लोग एनडीए का हिस्सा है और हम लोग बहुत ईमानदारी और वफादारी के साथ एनडीए गठबंधन के साथ चल रहे हैं.

 

वही, पशुपति कुमार पारस ने बताया कि, मीडिया के माध्यम से जो खबर सामने आ रही है. उसके मुताबिक हमारे पार्टी को सीटों के बंटवारों में तहजीब नहीं दी गई है. इससे हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं में निराशा है. उन्होंने कहा कि, बीजेपी की तरफ से जब तक सीटों को लेकर एलान नहीं किया जाता और उम्मीदवारों की लिस्ट जारी नहीं की जाती तबतक हम लोग इंतजार करेंगे. यदि हम लोगों को उचित सम्मान नहीं मिला तो हमारी पार्टी और हम लोग स्वतंत्र हैं. सभी दरवाजे खुले हैं. कहीं भी जाकर हम लोग चुनाव लड़ सकते हैं.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU