सुशील मोदी का नीतीश पर तीखा हमला, तेजस्वी की कृपा से मुख्यमंत्री बनें हैं नीतीश

सुशील मोदी का नीतीश पर तीखा हमला, तेजस्वी की कृपा से मुख्यमंत्री बनें हैं नीतीश

पटना डेस्क : सीबीआई ने जब से बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है. तब से बिहार की राजनीति गर्म हो गई है. बीजेपी के नेता सुशील मोदी उनके इस्तीफे की मांग कर रहे हैं, और वह यह भी कह रहे हैं कि, नीतीश को यह हिम्मत नहीं है कि, वह तेजस्वी से इस्तीफा ले सके. क्योंकि तेजस्वी के ही कृपा से उनको मुख्यमंत्री की कुर्सी मिली है. नीतीश की बीजेपी में वापसी के सारे रास्ते बंद हो चुके हैं. ऐसे में चाहकर भी तेजस्वी के खिलाफ कोई एक्शन नहीं ले सकते हैं. 

सुशील मोदी कहा कि, तेजस्वी कह रहे हैं कि 2017 में उनके खिलाफ चार्जशीट हुई थी. लेकिन यह मामला 2017 वाला नहीं है. अभी जो उनके खिलाफ चार्जशीट फाइल हुई है. वह रेलवे में नौकरी के बदले जमीन देने के मामले में हुई है. लालू यादव ने रेल मंत्री रहते हुए. लोगों को नौकरी दी उसके बदले में जमीन लिखवा ली. तेजस्वी ने जिस कंपनी को महज एक लाख रुपए में खरीद लिया था. उस कंपनी के पास आज करोड़ों की संपत्ति है.

वर्ष 2017 में जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और जेडीयू के अन्य लोगों ने सीबीआई और ईडी को इस केस के सारे कागजात सौंपी थी. तब नीतीश कुमार ने उनसे सफाई मांगी थी, और जब तेजस्वी सफाई नहीं दे पाए थे. तो नीतीश कुमार ने गठबंधन तोड़ दिया था. अब यह मामला नीतीश कुमार के लिए चुनौती है कि, वह इस बार भ्रष्टाचार से समझौता करते हैं, या नहीं करते. नीतीश कुमार अभिलंब तेजस्वी को अपनी कैबिनेट से बर्खास्त करें. 

सुशील मोदी ने यह भी कहा कि, बिहार में खराब हो चुके कानून व्यवस्था, शिक्षा बहाली का मामला, भ्रष्टाचार और 10 लाख सरकारी नौकरी देने के मुद्दों को लेकर बीजेपी 13 जुलाई को विधानसभा मार्च करेगी.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक