क्या सुशील मोदी JDU में होंगे शामिल? ललन सिंह ने कहा - पहले सुशील मोदी का मोहभंग हो जाए तब सोचेंगे

क्या सुशील मोदी JDU में होंगे शामिल? ललन सिंह ने कहा - पहले सुशील मोदी का मोहभंग हो जाए तब सोचेंगे

PATNA :  जब से बिहार का शिक्षा विभाग ने सरकारी शिक्षकों की छुट्टी में कटौती की है. तब से बिहार में राजनीतिक गर्म हो गई है. एक तरफ सरकार के लोग इसे सही फैसला बता रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ विपक्ष इसका विरोध कर रहा है. विपक्ष ने तो इतना तक कह दिया कि, सरकार हिंदू विरोधी मानसिकता की है. इसी बीच जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने एक ऐसा बयान दे दिया. जिससे बिहार की राजनीति में खलबली मच गई. मीडिया के द्वारा ललन सिंह से जब यह पूछा गया कि, क्या सुशील मोदी को जेडीयू में लाएंगे? इस सवाल के जवाब देते हुए ललन सिंह ने कहा कि, पहले उनका मोहभंग हो जाए तब सोचेंगे.

 

सरकारी स्कूलों की छुट्टियाँ रद्द होने पर बीजेपी से राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने कहा था कि, इससे नीतीश सरकार की हिंदू विरोधी मानसिकता उजागर हुई है. इसी पर पलटवार करते हुए ललन सिंह ने कहा कि, हमलोग तुष्टीकरण की राजनीति नहीं करते है. ललन सिंह ने सुशील मोदी पर धार्मिक उन्माद फैलाने का काम करने का आरोप लगाया. ललन सिंह ने कहा कि, जब सुशील मोदी धर्मनिरपेक्षता पर विश्वास प्रकट करेंगे. तब हम उस पर विचार करेंगे.

 

वही, ललन सिंह ने सुशील मोदी की पार्टी बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए उन्होंने कहा कि, बीजेपी गरीब-गुरबा का विरोधी है और पूंजीपतियों का पोषक है. ललन सिंह ने कहा कि, सुशील मोदी का अब समय पूरा हो चुका है. सुशील मोदी को हमारी शुभकामना है. इससे पहले भी वह यह बयान दे चुके हैं कि, नीतीश कुमार पीएम मैटेरियल है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU